कोरिया जिला में वन स्टॉप सेंटर के लिए निकली नयी भर्ती आवेदन जल्दी करें

 जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बालविकास विभाग जिला कोरिया के अंतर्गत सखी वन स्टॉप सेंटर के लिए नयी भर्ती निकली हुई हैं जिसके लिए इच्छुक महिला उम्मीदवार ऑफलाइन के माध्यम से 25 अगस्त के पहले संबंधित कार्यालय को आवेदन प्राप्त हो जाना चाहिए क्योंकि निर्धारित समय के बाद मिलने वाले आवेदन पर किसी भी प्रकार से विचार नही किया जाएगा परंतु आवेदन करने के पूर्व ई रोजगार समाचार पर दिए जाने वाले सभी जानकारी को अच्छा से पढ़ ले उसके बाद अपनी रुचि और योग्यता के अनुसार संबंधित पदों के लिए आवेदन करें ।

rojgar samachar chhattisgarh

विभाग का नाम  – जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बालविकास विभाग

पद का नाम  –

  1. केंद्र प्रशासक 
  2. केस वर्कर 
शैक्षणिक योग्यता – Van Stop Center Recruitment 2021  के लिए आवेदन करने के लिए योग्यता-
  1. केंद्र प्रशासक –  केंद्र प्रशासक पद के लिए शैक्षणिक योग्यता Law Degree / Master in Social Work तथा 05 वर्ष का अनुभव होना चाहिए ।
  2. केस वर्कर –  केस वर्कर पद के लिए  शैक्षणिक योग्यता Law Degree / Master in Social Work तथा 03 वर्ष का अनुभव होना चाहिए ।

आयुसीमा  –  वन स्टॉप सेंटर के लिए अभयर्थी की आयु कम से कम 21 वर्ष और अधिकतम 55 वर्ष के मध्य होना चाहिए आयु की गणना 1 अगस्त 2021 से किया जाएगा ।
चयन प्रक्रिया  –  वन स्टॉप सेंटर के अंतर्गत केंद्र प्रशासन और केस वर्कर के लिए चयन प्रक्रिया  आपके शैक्षणिक योग्यता /  एवं साक्षात्कार मे से कोई भी पद्धति से संबन्धित पद के लिए भर्ती लिया जाएगा ।    ज्यादा जानकारी के लिए विज्ञापन का अवलोकन करे ।
आवेदन कैसे करें   –   वन स्टॉप सेंटर के अंतर्गत केंद्र प्रशासन और केस वर्कर के लिए आवेदन  आप पंजीकृत डाक / स्पीड पोस्ट के माध्यम से जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग जिला कोरिया के   नाम से आवेदन करना होगा ।
 महत्वपूर्ण तिथि एवं बाहरी लिंक  –
पदो की संख्या – कुल – 03 पद
महत्वपूर्ण तिथि – प्रारम्भिक तिथि -05/08/2021
अंतिम तिथि – 25/08/2021
मुख्य वेबसाइड – Click Here
PDF डाउनलोड – Click Here
टेलीग्राम ज्वाइन  – Click Here
See also  बलौदा बाज़ार के स्वास्थ्य विभाग मे निकली निकली बंफर भर्ती cmho recruitment 2020 chhattisgarh, Rojgar samachar

 

सखी वन स्टॉप सेंटर क्या है ? 
वन स्टॉप सेंटर (सखी) एक  प्रकार की हिंसा से पीड़ित महिलाओं एवं बालिकाओं को एक ही स्थान पर अस्थायी आश्रय, पुलिस-डेस्क, विधि सहायता, चिकित्सा एवं काउन्सलिंग की सुविधा वन स्टाॅप सेन्टर सखी के माध्यम से देना है जिससे की महिलाओं पर हो रही हिंसा को रोक सके ।

Leave a Comment

error: Content is protected !!